सोसायटी में 7 साल की बच्ची से अश्लील हरकत : दो बच्चों ने स्विमिंग पूल में किया गंदा काम, विरोध करने पर परिजनों को पीटा

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना बीटा-2 क्षेत्र स्थित एक सोसायटी में रहने वाली 7 साल की बच्ची के साथ स्विमिंग पूल नहाते समय अश्लील हरकत की गई। हैरानी की बात है है कि अश्लील हरकत करने वाले 11 और 12 साल के दो बच्चे हैं। बच्ची के परिजनों ने इसकी शिकायत दोनों बच्चों के परिजनों से की। आरोप है कि इस पर दोनों बच्चों के परिजनों ने बच्ची के परिजनों के साथ मारपीट की। 

बच्ची के परिजनों को पीटा 
थाना बीटा-2 क्षेत्र स्थित पूर्वांचल सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 7 वर्षीय बेटी सोसाइटी के स्विमिंग पूल में नहाने गई थी। सोसाइटी में रहने वाले 11 और 12 साल के दो बच्चे भी वहां नहारहे थे। इस दौरान दोनों बच्चों ने स्विमिंग पूल के अंदर बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कीं। बच्ची ने इसकी शिकायत अपनी मां से की। बच्ची की मां का आरोप है कि जब वह शिकायत करने आरोपियों के घर गई तो उसके परिजनों ने उसके साथ मारपीट की। इस घटना में उसके परिवार के दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत की है। घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें