Greater Noida : पेयोमेटिक्स ने 'आगाज' म्यूज़िकनेक्ट में की 'एंपावर्ड वूमेन फाउंडेशन' की शुरुआत

Tricity Today | Symbolic Image



Greater Noida News : प्रमुख फिनटेक इनोवेटर, पेयोमेटिक्स ने क्राउन प्लाजा में बहुप्रतीक्षित 'आगाज' म्यूज़िकनेक्ट कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम ने सभी अपेक्षाओं को पार करते हुए 500 से अधिक विशिष्ट अतिथियों, उद्योग जगत, राजनेताओं और पेशेवरों को आकर्षित किया। 

'आगाज' म्यूज़िकनेक्ट ने व्यापार नेटवर्किंग को मनोरंजन के साथ जोड़ते हुए प्रसिद्ध कलाकार अभिजीत सावंत के विशेष प्रदर्शन को प्रस्तुत किया। इस कार्यक्रम ने एडटेक, फिनटेक, ट्रैवल और ई-कॉमर्स सहित विभिन्न क्षेत्रों के पेशेवरों के लिए एक गतिशील मंच प्रदान किया, जहाँ वे एक साथ आकर सहयोग कर सके।

कार्यक्रम में प्रमुख अतिथियों में स्थानीय सांसद डॉ महेश शर्मा, आर.जे. नितिन खुराफाती, इंडिया ब्लॉकचेन एलायंस के संस्थापक राज कपूर, उदयन केयर की संस्थापक डॉ. किरण मोदी और प्रील्यूड पब्लिक स्कूल के निदेशक सुशील चंद गुप्ता शामिल रहे, इसी के साथ Yatra.com, IAM Travel Agent.com, येस बैंक, आरबीएल बैंक, आईबीए- इंडिया ब्लॉकचेन एलायंस और जुआरी इन्वेस्टमेंट्स जैसे प्रमुख उद्योग भागीदारों और सहयोगियों की भागीदारी भी देखी गई।

इसके अलावा कार्यक्रम में पेयोमेटिक्स के नए लोगो का अनावरण किया गया और रुचि राठौर द्वारा एंपावर्ड वूमेन फाउंडेशन की शुरुआत की गई। इस फाउंडेशन का उद्देश्य महिलाओं को उनके कौशल को बढ़ाने और सकारात्मक बदलाव लाने के लिए समर्थन देना है।

'आगाज' म्यूज़िकनेक्ट ने सामाजिक उत्तरदायित्व पर जोर देते हुए पेयोमेटिक्स द्वारा सभी कार्यक्रम आय को उदयन केयर एनजीओ को दान किया गया, जो समाज की भलाई के लिए कार्यरत है। कार्यक्रम की सफलता में मीडिया भागीदारों जैसे ताईकी टॉक्स, एंटरप्रेन्योर वन, बिग एफएम, पीएनआई न्यूज और जॉबआज ग्रुप का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

पेयोमेटिक्स की संस्थापक रुचि राठौर ने कार्यक्रम की सफलता पर आभार व्यक्त किया, इसके कनेक्शन बढ़ाने और समाज में सार्थक योगदान देने की भूमिका को उजागर किया। यह कार्यक्रम पेयोमेटिक्स की नवाचार, सहयोग और उद्योग में सामाजिक प्रभाव की प्रतिबद्धता का प्रतीक था।

'आगाज' म्यूज़िकनेक्ट ने वित्तीय लेन-देन में क्रांति लाने और व्यवसायों को उन्नत भुगतान समाधान प्रदान करने में पेयोमेटिक्स की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया। इसकी सफलता ने उद्योग में सकारात्मक बदलाव लाने वाले पेशेवरों के समुदाय को बढ़ावा देने के महत्व को रेखांकित किया।

अन्य खबरें