ग्रेटर नोएडा : नमाज पढ़ने जा रहे युवक पर गिरा सीमेंट से भरा बोरा, दिल दहलाने वाली वीडियो

Tricity Today | CCTV Footage



Greater Noida : दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नमाज पढ़ने जा रहे एक युवक के ऊपर दूसरी मंजिल से किसी ने मिट्टी से भरी बोरी नीचे गिरा दी। यह बोरी युवक के सर पर आकर गिरी। जिसमें वह जख्मी हो गया। आनन-फानन में लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।
तड़पता रहा युवक
वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि युवक के ऊपर बोरी गिरने के बाद जमीन पर गिर जाता है। करीब 20 सेकंड तक वह पड़ा रहा। उसके बाद आसपास के लोग उसके पास पहुंचे। लोगों ने उसे उठाने की कोशिश की लेकिन वह अचेत था। युवक कुछ देर बाद जमीन पर बुरी तरह तड़पता रहा। आस पास के लोग दौड़े और युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया।

दोनों पक्षों में समझौता
यह वीडियो दादरी के मेवातियान मौहल्ला का है। जहां निवासी रिजवान घर से से नमाज पढ़ने के लिये पैदल जा रहा था। जब वह कटेहरा रोड से गुजर रहा था तभी एक मकान की दूसरी मंजिल से मिट्टी से भरा बोरा अचानक उसके सिर पर आ गिरा। इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। घटना को लेकर किसी ने तहरीर नहीं दी है।

अन्य खबरें