ग्रेटर नोएडा में युवक को प्यार ने फांसी पर लटकाया : लड़की नहीं मानी तो युवक ने छोड़ी दुनिया, मरने से पहले...

Google Photo | Symbolic Photo



Greater Noida News : दादरी कोतवाली दादरी क्षेत्र स्थित रूपबास गांव में शुक्रवार को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक अपने  चचेरे भाइयों के साथ किराए के रूम में रहता था। वह ग्रेटर नोएडा में मजदूरी का काम करता था। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह युवक ड्यूटी के लिए तैयार नहीं हुआ। जिससे चिंतित होकर उसके चचेरे भाई कमरे में गए। वहां उन्होंने देखा कि उनका भाई का शव पंखे से लटका हुआ है। भाईयों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए परिजनों को कॉल किया।

प्रेम प्रसंग बना आत्महत्या का कारण
प्रथम दृष्टया आत्महत्या के पीछे का कारण मानसिक तनाव बताया जा रहा है। पुलिस और मौके पर मौजूद पड़ोसियों ने बताया कि युवक का गांव की एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन इस प्रेम संबंध को लेकर लड़की के परिवार वालों ने पुलिस में मृतक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसी कारण युवक तनाव में था और इसी के चलते उसने सुसाइड कर लिया।

पुलिस जांच में प्रेम प्रसंग की पुष्टि
रेलवे रोड दादरी चौकी प्रभारी हरवीर सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक का गांव में प्रेम संबंधों को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस ने बताया कि युवक पर दर्ज शिकायत के कारण वह मानसिक तनाव में था। युवक के परिजनों का कहना है कि उनका बेटा शांत स्वभाव का था और कभी किसी से ज्यादा बातचीत नहीं करता था, लेकिन हाल ही में प्रेम संबंध को लेकर हुए विवाद के बाद वह अक्सर गुमसुम रहता था।

अन्य खबरें