बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा की इस सोसायटी में कुंवारों की 'नो एंट्री', शादी के बाद...

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा की एक सोसायटी में कुंवारों की एंट्री पर रोक लगा दी गई है। निवासियों ने कुंवारों को लेकर कहा कि इन्हें फ्लैट भी नहीं दिए जाएंगे। साथ ही जो पहले से सोसायटी में रह रहे उन्हें भी बाहर निकाला जाएगा। अगर इस दौरान कुंवारे हंगामा करेंगे तो पुलिस से शिकायत भी की जाएगी। 

जानिए क्यों लिया फैसला
जानिए पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के जीटा-1 स्थित पूर्वांचल हाइट्स सोसायटी में कुंवारों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। अब यहां कुंवारों को फ्लैट नहीं दिए जाएंगे। सुरक्षा कारणों से यह कदम उठाया गया है। पूर्वांचल हाइट्स एसोसिएशन ऑफ फ्लैट अपार्टमेंट ओनर्स के सदस्य रचिन सक्सेना ने बताया कि पिछले कुछ समय में सोसाइटी में कुछ कुंवारों की वजह से काफी उपद्रव हो रहा था। जिसकी वजह से सोसायटी की शांति भंग हो रही थी। पूर्वांचल हाइट्स सोसायटी एक रिहायशी सोसाइटी है, इसलिए परेशानियों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है कि यहां कुंवारों को फ्लैट नहीं दिए जाएंगे।

सोसायटी में किसी को कोई दिक्कत नहीं 
पूर्वांचल हाइट्स एसोसिएशन ऑफ फ्लैट अपार्टमेंट ओनर्स के सदस्य रचिन सक्सेना ने यह भी कहा कि सोसाइटी के लोग और नीतियां कुंवारों के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि यह एक ऐसी सोसाइटी है जहां लोग अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोसाइटी में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी की सुरक्षा का ख्याल रखा जाता है। फ्लैट अपार्टमेंट मालिकों की पूर्वांचल हाइट्स एसोसिएशन के सदस्य रचिन सक्सेना ने भी कहा कि सोसायटी में किसी को भी इस नियम से कोई दिक्कत नहीं है।

अन्य खबरें