Greater Noida : बीटेक स्टूडेंट की लाश पीजी में मिली, दोस्तों ने बताई गेम वाली सच्चाई

Google Image | symbolic image



Greater Noida News : सेक्टर अल्फा-1 के पीजी में रहने वाले बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र आशीष शर्मा (21) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। छात्र के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। हालांकि, पुलिस आत्महत्या की आशंका जता रही है। जांच में पता चला है कि छात्र मोबाइल गेम पबजी खेलने का आदी था। पुलिस उसके दोस्तों और पीजी में रहने वालों से छात्रों से पूछताछ कर रही है। साथ ही उसके मोबाइल में मिले नंबरों की जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला
मूल रूप से बरेली के कस्बा कंधार के निवासी आशीष शर्मा के पिता धीरपाल शर्मा सेना से सेवानिवृत्त हैं। उनके तीन बेटों में मंझला बेटा आशीष ग्रेटर नोएडा के एनआईटी कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर को अल्फा-1 के पॉकेट डी-1 स्थित पीजी के एक कमरे का दरवाजा बंद होने की सूचना मिली। कमरे में दो अन्य छात्र भी रहते हैं, जो घटना के समय वहां नहीं थे। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर आशीष का शव पड़ा था। ऐसा लग रहा था कि जैसे उसने किसी विषाक्त पदार्थ का सेवन किया था।

जांच में जुटी पुलिस
थाना बीटा-2 प्रभारी के मुताबिक शुक्रवार 26 अप्रैल को ही आशीष बरेली से यहां आया था। शनिवार रात करीब 1:30 बजे उसकी घर पर भी बात हुई थी। पीजी में रह रहे अन्य छात्रों ने पुलिस को बताया कि आशीष मोबाइल गेम पबजी खेलने का आदी था। उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें