ग्रेटर नोएडा में कपल की लाश मिली : हत्या को आत्महत्या दर्शाने की कोशिश? मौके पर मिली उल्टियां कर रही सवाल खड़े

Tricity Today | पुलिस घटनास्थल की जांच करते हुए



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र स्थित मायचा गांव के जंगल में रविवार सुबह युवक -युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस आशंका जाता रही है कि कपल ने जहर खाकर आत्महत्या की है। लेकिन मौके पर उल्टियां पाई गई है जिससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं। स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि हत्या को आत्महत्या दर्शाने की कोशिश की गई है। 

सूचना के बाद पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
रविवार सुबह घटना की सूचना पर अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था शिव हरि मीना और डीसीपी ग्रेटर नोएडा फोर्स और फोरेंसिक टीम/डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण करने के दौरान आसपास उल्टियां पाई गईं। पुलिस की माने तो प्रथम दृष्टया मामला जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रतीत हो रहा है। 

जानिए पूरा मामला
रितिक कुमार (23) पुत्र बबली निवासी गिरधरपुर नवादा थाना गुलावठी और युवती तमन्ना (17) पुत्री सुंदर भाटी निवासी रजपुरा थाना सिकंदराबाद जिला बुलंदशहर के रहने वाले थे। दोनों के परिजन मौके पर मौजूद हैं। मृतक के भाई ने बताया है कि युवक ने अपने मोबाइल फोन पर आत्महत्या करने संबंधी मैसेज भेजा था। 

पीएम रिपोर्ट में चलेगा मौत का पता
मैसेज मृतक के भाई ने पुलिस को उपलब्ध करा दिया है। दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस संबंध में पुलिस अधिकारी का कहना है कि शुरुआती जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता चल पाएगा। 

खुद को बचाने की कोशिश?
पुलिस द्वारा घटनास्थल की छानबीन में मौके पर कई उल्टियां पाई गई है। इसके बाद युवक और युवती की मौत पर सवाल खड़े हो रहे हैं। आशंका जा रही है कि दोनों ने बचने के लिया उल्टियां की होगी। लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी दोनों सफल नहीं हो पाए और उनकी मौत हो गई।

अन्य खबरें