नोएडा में हिट एंड रन का खौफनाक वीडियो : सफेद कार ने 6 लोगों को कुचला, एक की मौत और 5 की हालत नाजुक

Tricity Today | नोएडा में हिट एंड रन का खौफनाक वीडियो



Greater Noida Desk : गौतमबुद्ध नगर जिले में हिट एंड रन के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिले के फेस-2 थाना क्षेत्र में एक कार ने 25 नवंबर की रात करीब 1:15 बजे ड्यूटी करके लौट रहे 6 लोगों को टक्कर मार दी। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई है। बाकी पांच लोगों की हालत बेहद नाजुक है। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाकी घायल लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है। 
कहां और कब की घटना
पुलिस अधिकारी ने बताया कि 25 नवंबर की रात करीब 1ः15 बजे थाना फेस-2 क्षेत्र सेक्टर-83 में अंतर्गत एप्पल कंपनी के सामने यह हादसा हुआ। इस हादसे का लाइव वीडियो पुलिस को मिला है। जिसमें दिख रहा है कि एक अज्ञात कार ने हिट एंड रन की घटना को अंजाम दिया। कार ने 6 लोगों को टक्कर मार दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया। 

कार की तलाश के लिए 3 टीमों का गठन
पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में घायल 22 वर्षीय इस्लाम उतारना निवासी लहरपुर थाना हरपुर (जिला सीतापुर) की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस आस-पास लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों भी खंगाल रही है। पुलिस ने कार की तलाश के लिए 3 टीमों का गठन किया है।

जिले में तेजी से बढ़े हिट एंड रन के मामले
आपको बता दें कि जिले में पिछले कुछ दिनों के दौरान हिट एंड रन के मामले काफी ज्यादा सामने आए हैं। दिवाली की रात को शहर में दो हिट एंड रन के मामले आए थे। दोनों हादसों में 4 लोग घायल हुए। जिसमें इलाज के दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में ड्राइवर को और गाड़ियों को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की है।

अन्य खबरें