सुपरटेक अपकंट्री के खरीदारों के लिए खुशखबरी : नवरात्र के अवसर पर मिलेगी अपने फ्लैट का मालिकाना हक, रजिस्ट्री के लिए लगाया जाएगा कैंप

Tricity Today | Symbolic Image



Greater Noida News : सेक्टर-17ए स्थित सुपरटेक अपकंट्री परियोजना के करीब 608 खरीदारों के लिए खुशखबरी है। नवरात्र के पावन अवसर पर, उन्हें अपने फ्लैट पर मालिकाना हक मिलने जा रहा है। इसके लिए 9 अक्टूबर को प्राधिकरण और प्रशासन के अधिकारी सोसाइटी परिसर में कैंप लगाकर रजिस्ट्री कराएंगे।

आधे हिस्से पर अभी भी किसानों का कब्जा 
यह परियोजना 2010 में प्राधिकरण द्वारा बिल्डर को 100 एकड़ भूमि आवंटित करने के बाद शुरू की गई थी। वर्तमान में, परियोजना का कुछ हिस्सा अधूरा है, जबकि कई फ्लैट बन चुके हैं। साथ ही, सेक्टर-22डी में एटीएस रियल्टी प्राइवेट लिमिटेड के 1800 खरीदारों की भी रजिस्ट्री कराई जाएगी। अमिताभ कांत समिति की सिफारिशों के अनुसार, बिल्डर ने पिछले महीने प्राधिकरण का 25 प्रतिशत बकाया चुका दिया है। इसके अलावा, प्रोजेक्ट का निर्माण पूरा करने के लिए बिल्डर को खाली जमीन पर भी कब्जा मिलने की संभावना है। हालांकि, इस भूमि के आधे हिस्से पर अभी भी किसानों का कब्जा है, जो वहां फसल बुआई कर रहे हैं।

ओरिस डवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के खरीदारों की भी हुई रजिस्ट्री
इस क्रम में, सेक्टर-22ए में ओरिस डवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के 1200 खरीदारों की भी रजिस्ट्री कराई जाएगी। यह प्रोजेक्ट 2011 में भूमि आवंटन के बाद शुरू किया गया था। दोनों प्रोजेक्ट की रजिस्ट्री के लिए 11 अक्टूबर को भी कैंप लगाया जाएगा। यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में बसने का इंतज़ार कर रहे हजारों लोगों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है। 9 और 11 अक्टूबर को रजिस्ट्री के लिए लगाए जाने वाले कैंप के माध्यम से कुल 3608 खरीदारों को अपने घर का मालिकाना हक मिल जाएगा। नवरात्र के इस विशेष अवसर पर यह एक खुशी का मौक़ा है।

अन्य खबरें