ग्रेटर नोएडा : राइफल से हर्ष फायरिंग करना युवक को पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दबोचा

Tricity Today | राइफल से हर्ष फायरिंग करना युवक को पड़ा महंगा



ग्रेटर नोएडा में स्थित दादरी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गौर अतुल्यम सोसायटी में कुआ पूजन कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग का मामला प्रकाश में आया है। कार्यक्रम के दौरान सोसायटी में नीचे डीजे बज रहा था। इसी दौरान एक युवक के द्वारा राइफल से फायरिंग करते हुए की वीडियो वायरल हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मथुरापुर गांव में रहने वाला सुनील फिलहाल ग्रेटर नोएडा में स्थित गौर अतुल्य सोसायटी में रहा रहा था। गुरूवार को उसके यहां कुआं पूजन का कार्यक्रम था। कार्यक्रम सोसायटी में नीचे सार्वजनिक स्थान पर आयोजित किया जा रहा था। इसी दौरान रिश्तेदार तेजवीर ने अपनी राइफल से हवाई फायरिंग की। फायरिंग करते हुए तेजवीर अन्य कुछ लोगों के साथ डीजे की तरफ जा रहा था। यह पूरा घटनाक्रम सोसायटी में किसी ने छत से मोबाइल द्वारा वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने से हरकत में आई पुलिस ने सुनील और लाईसेंसधारी तेजवीर को राइफल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

लाईसेंसी निरस्तीकरण के लिए रिपोर्ट भेजेगी पुलिस
एसीपी दादरी नितिन सिंह ने बताया कि जनपद में धारा 144 लागू है। बगैर अनुमति के कार्यक्रम करने पर रोक है। लाईसेंसी हथियार से हर्ष फायरिंग करना भी अपराध है। अब पुलिस राइफल के लाईसेंस निरस्तीकरण के लिए डीएम कार्यालय रिपोर्ट भेजेगी।

अन्य खबरें