ग्रेटर नोएडा : पल्ला गांव में बुजुर्ग पत्नी के मरने की खबर सुनकर पति ने भी तोड़ा दम, एक साथ हुआ दाह संस्कार, गांव में फैली दहशत

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा के दादरी में स्थित पल्ला गांव के बुजुर्ग पति और पत्नी की कुछ की पल के अंतराल में मौत हो गई है। दोनों का इलाज नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग अस्पताल में चल रहा था। दोनों को सांस लेने में दिक्कत हुई और दोनों ने ही मंगलवार की दोपहर को अंतिम सांस ली है। जिसके बाद बुजुर्ग पति और पत्नी का अंतिम संस्कार श्मशान घाट में एक साथ किया गया है। पल्ला गांव में अब तक कीफी लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण जा चुकी है। जिसकी वजह से गांव के लोगों मंे कोरोना को लेकर काफी दहशत बढ़ी हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार, पल्ला गांव के रहने वाले 75 साल के गजराज भगत और उनकी 75 साल की पत्नी रामेश्वरी की रविवार को अचानक तबीयत खराब हो गई थी। परिजनों ने रामेश्वरी देवी को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके बाद जब गजराज भगत ने इस बात की खबर सुनी तो उनकी भी तबीयत खराब हो गई। गजराज भगत को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

मंगलवार को गजराज भगत और उनकी पत्नी रामेश्वरी देवी का निधन हो गया है। एक साथ पति पत्नी की मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया है। बुजुर्ग गजराज भगत की मौत का कारण हार्टअटेक बताया जा रहा है। परिवार के लोगों ने गमगीन माहौल में मंगलवार की शाम को श्मशान घाट में एक साथ दोनों के शवों का दाह संस्कार किया है। गांव में एक साथ बुजुर्ग दंपति की मौत से जहां परिवार में मातम छाया हुआ है।

अन्य खबरें