ग्रेटर नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी : तीन लुटेरे छात्रों को दबोचा, मौज-मस्ती के लिए लूटी थी कार

Tricity Today | तीन लुटेरे छात्रों को दबोचा



Greater Noida News : नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने एक सफल कार्रवाई करते हुए तीन छात्रों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने मौज-मस्ती के लिए एक लूट की वारदात को अंजाम दिया था। यह मामला करीब 15 दिन पहले का है, जब छात्रों ने तुगलपुर मार्केट के पास एक वाहन की खरीदारी के लिए एक ब्रोकर को निशाना बनाया था।

कैसे दिया वारदात को अंजाम
नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि तीनों छात्रों ने पहले ब्रोकर के पास जाकर उसे यह बताया कि वे गाड़ी का ट्रायल करना चाहते हैं। इस दौरान उन्होंने एक कार को चुना और कार को ट्रायल पर लेकर गए। उसके बाद कार को लूट लिया। इस मामले में नॉलेज पार्क थाने में तुरंत मुकदमा दर्ज किया गया था। 

सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस से मिली सफलता
विपिन कुमार ने बताया कि लूट के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। पुलिस ने 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की। इसके बाद सर्विलांस तकनीक की मदद से लुटेरों के बारे में अहम जानकारी मिली। पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपियों ने घूमने-फिरने के लिए ही इस लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

तीनों छात्रों की पहचान
गिरफ्तार छात्रों को अदालत में पेश किया गया है और पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि तीनों छात्र ग्रेटर नोएडा की नामी यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं। तीनों छात्रों की पहचान श्रेय नागर, दीपांशु भाटी और अनिकेत नागर के रूप में हुई है।

अन्य खबरें