समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : निवासियों ने सुपरटेक बिल्डर के कार्यालय पर किया हंगामा, थाली और चमचा बजाकर उड़ाई नींद

Tricity Today | Symbolic



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सबसे बड़ी समस्या घर खरीदारों की है। बिल्डर ने घर खरीदारों से लाखों रुपये लेने के बावजूद घर नहीं दिया। जिनको फ्लैट दिया है, उनके घर की रजिस्ट्री नहीं है। ऐसे में निवासी तमाम समस्या से जूझ रहे हैं। अब मंगलवार को नाराज होकर घर खरीदार इकट्ठा हुए और सुपरटेक बिल्डर के दफ्तर पर ताली बजाकर अपना विरोध जताया। इस दौरान काफी विवाद हुआ। मौके पर काफी संख्या में पुलिस अधिकारी आ गए और लोगों को समझने का प्रयास किया गया।
बिल्डर ने सिर्फ झूठे वादे किए
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सुपरटेक इको विलेज-2 में काफी संख्या में लोग रहते हैं। लोगों का कहना है कि उनसे झूठे वादे किए गए। पूरे रुपये लेने के बावजूद फ्लैट की चाबी पूर्ण रूप से नहीं दी गई है। अब उनको घर मिलने की उम्मीद भी नहीं बची है। बिल्डर बकाया पैसा जमा नहीं कर रहा। मामला सरकार और बिल्डर के बीच का है, लेकिन पिसाई हम घर खरीदारों की हो रही है।

निवासियों की समस्या पर कोई ध्यान नहीं
बताया जा रहा है कि इसी मुद्दे के विरोध में मंगलवार को निवासी आक्रोशित हो गए। उन्होंने हाथ में थाली और चमचा लेकर बिल्डर कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान थाली और चमचा को बजाया गया। हंगामे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरीके से लोगों को शांत करवाया। लोगों का कहना है कि हमारे साथ अन्याय हुआ है और हमारी समस्या पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

अन्य खबरें