जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह बोले- सरकारी योजनाओं को आप तक पहुंचाना मेरा कर्तव्य, सबको मिलेगा लाभ

Tricity Today | जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने किया जनसंवाद



Greater Noida : जनता सरकारी योजनाओं को जाने, उसके लिए आज सभी विभागों के अधिकारी आपके सामने उपस्थित हैं। जो विस्तार से आपको सभी योजनाओं के बारे में बताएंगे। उत्तर प्रदेश सरकार चाहती है कि प्रदेश की आवाम सरकारी योजनाओं का ठीक से लाभ उठाएं और जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ सरकारी अमला जनता के बीच में जाकर, उन्हें लोक कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित कराएं। यह बात जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम चीती में बैठक के दौरान कही।

महिला लेखपालों से मुलाकात
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने विभिन्न ग्रामों में तैनात महिला लेखपालों से मुलाकात कर, उनकी समस्याओं को जाना और स्वयं सहायता समूह की प्रमुख से बात कर, वहां चल रहे दस महिला सेल्फ हेल्प ग्रुप के बारे में विस्तृत जानकारी ली। महिलाएं आत्मनिर्भर बनें, इसके लिए पूर्ण सहयोग किए जाने का आश्वासन दिया। इस बैठक में ग्रामवासियों द्वारा दिए गए विकास कार्यों के प्रस्ताव भी सम्मिलित किए गए। विधायक धीरेंद्र सिंह ने आगे कहा, “हमारा प्रयास है कि जनता के बीच में जाकर, उनकी समस्याएं सभी अधिकारी जाने और समयबद्धता के साथ उनका निस्तारण करें।“

यह अधिकारी और ग्रामवासी रहे मौजूद
बैठक में जेवर ब्लॉक प्रमुख मुन्नी देवी पहाड़िया, बीडीओ हनुमान प्रसाद, एडीओ कॉपरेटिव आलोक रंजन, एडीओ कृषि यशपाल सिंह, एडीओ सेल्फ हेल्प अनिल कुमार के साथ कृषि, सिंचाई, पशुपालन, बिजली, राजस्व आदि के अधिकारी भी मौजूद रहे। साथ ही गांव से प्रधान कृष्ण चौधरी, जहांगीरपुर देहात के प्रधान श्रीनिवास आर्य, ग्राम जेवर खादर के प्रधान किशनपाल, ग्राम पंचायत मेहंदीपुर के प्रधान मोहम्मद अली, ग्राम चूहड़पुर के प्रधान यासमीन, बंजरपुर के प्रधान प्रमोद, चीती के प्रधान नरेन्द्र सिंह भाटी, माडलपुर की प्रधान पिंकी, हरसिंह, नसीरुद्दीन, जगवीर सिंह, डोरीलाल, कविता, गोपाल आदि क्षेत्र पंचायत सदस्य उपस्थित रहे।

अन्य खबरें