यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में महिला उद्यमी हुई बर्बाद : स्टॉल्स लगाने के दौरान गहने समेत डेढ़ लाख रुपये चोरी

Tricity Today | महिला उद्यमी श्रीधि कुमारी



Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा एक्सपो मार्ट में आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो (UP International Trade Show) ने कई उद्यमियों के लिए अवसर लेकर आया। इसी सपने के साथ एक्सपो मार्ट में आई एक महिला के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। ट्रेड शो में महिला उद्यमी का पर्स चोरी हो गया। महिला उद्यमी श्रीधि कुमारी के पर्स में आधार कार्ड, पैन कार्ड, जुतीया ( एक तरह का गहना) साथ ही डेढ़ लाख रुपये नगद थे, जो पर्स के साथ ही गायब है। इसके बाद महिला ने वीडियो बनाकर अपने साथ हुई घटना का विवरण किया है। 
28 सितंबर की है घटना
चोरी की घटना 28 सितंबर को शाम 4-5 बजे के करीब, हॉल नंबर 9, स्टॉल नंबर 162 की है। जहां महिला उद्यमी श्रीधि कुमारी का पूरा पर्स चोरी हो गया। उत्तर प्रदेश टाइम्स से बातचीत में महिला ने बताया कि जब वह नॉलेज पार्क -1 थाना पहुंची तो वहां पुलिस इंस्पेक्टर सनी तोमर मौजूद नहीं थे, और वहां मौजूद प्रीति शर्मा ने कहा कि आप चोरी की एफआईआर दर्ज करा सकती हैं लेकिन पैसे चोरी की हम कम्पलेन नहीं ले सकते, जांच जारी है।

बर्बाद होकर घर लौटी
महिला उद्यमी श्रीधि कुमारी का कहना है कि इस घटना पर पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। मैं कमाने गई थी, लेकिन पूरी तरह से बर्बाद होकर आ गई हूं, मेरा सफर मुश्किल हो गया है। जहां से शुरू किया था, वहीं आ गई हूं। 

सिक्योरिटी हेड ने की महिला की मदद
महिला उद्यमी श्रीधि कुमारी ने इस घटना की जानकारी यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के कंट्रोल रूम को भी दी, लेकिन उनका कहना है कि मैं सीसीटीवी में कुछ स्पष्ट देख नहीं पाई, क्योंकि मेरे पास चश्मा भी नहीं था, वह भी पर्स में ही था जो कि चोरी हो चुका है। महिला का कहना है कि मैं मेंटली डिस्टर्ब थी, जिसके कारण मैं अगले दिन कोई सेल भी नहीं कर पाई। इस घटना पर सिक्योरिटी हेड ने महिला उद्यमी की मदद की और पुलिस इंस्पेक्टर सनी तोमर को बुलाया, एक प्लेन पेपर पर उन्होंने कम्पलेंट ली और कहा कि आप पुलिस स्टेशन आइए, मैं एफआईआर की कॉपी दे दूंगा लेकिन जब महिला वहां पहुंची तो सनी तोमर वहां मौजूद नहीं थे और इस घटना पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

अन्य खबरें