ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का आतंक : कार सवार युवक को लाठी-डंडों से पीटा, अधमरा कर हुए फरार

Google Images | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में बील अकबरपुर गांव के पास श्याम ढाबा पर रुके कार चालक के साथ मारपीट कि घटना हुई। जहां, ब्रेजा कार सवार तीन युवकों ने लाठी डंडों से पीटकर कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को के बाद हमलावर युवक जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीडि़त के दोस्त ने थाना दादरी में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला
मामला ग्रेटर नोएडा का है, जहां के ग्राम कलोंदा निवासी वाहिद खान अपनी कार से पंजाब के लिए जा रहा था। वह बील अकबरपुर गांव के पास श्याम ढाबे पर पानी की बोतल लेने के लिए रुका। इस दौरान पीछे से आई ब्रेजा कार में सवार तीन युवकों ने उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी।इस बात का विरोध करने पर एक्सप्रेस-वे पर पहले ब्रेजा कार सवारों ने उसकी गाड़ी रुकवा दी और लाठी डंडों से उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने किसी तरह वाहिद खान को हमलावरों के चंगुल से छुड़ाया। जिसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए अपनी कार में बैठकर फरार हो गए।

पुलिस का बयान
इस संबंध में पीडि़त के दोस्त मतीन खान ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित द्वारा उपलब्ध कराए गए कार नंबर के आधार पर आरोपियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही मामले की जांच कर आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

अन्य खबरें