ग्रेटर नोएडा का मुद्दा : सेक्टर बीटा-1 में पानी की समस्या, सीईओ के पास पहुंचा मामला

Tricity Today | सेक्टर बीटा-1 में पानी की समस्या



Greater Noida News : सेक्टर बीटा-1 के निवासी पिछले तीन दिनों से पानी की गंभीर समस्या का सामना कर रहे हैं। सेक्टर में पानी का प्रेशर इतना कम है कि एक मंजिल की टंकी तक भी पानी नहीं पहुंच पा रहा है, जिसके कारण यहां के लोगों को काफी परेशानी हो रही है। 

पानी बेहद गंदा है
निवासियों का कहना है कि पानी का प्रेशर इतना कम है कि ग्राउंड फ्लोर की टंकियों में भी पानी नहीं भर पा रहा है। इसके अलावा कभी-कभी जो पानी आता भी है, वह बहुत गंदा होता है। जिससे घरेलू कामकाज प्रभावित हो रहे हैं। इस समस्या से निपटने के लिए क्षेत्रवासियों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) से पानी के प्रेशर को बढ़ाने की अपील की है।

10 प्रतिशत बिल वृद्धि के बावजूद यह हाल
निवासियों ने बताया कि प्राधिकरण हर साल जल बिल में 10 प्रतिशत की वृद्धि कर देता है, लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें पर्याप्त पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है। एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेन्द्र भाटी ने कहा, "यह स्थिति बहुत चिंताजनक है। हम नियमित रूप से बिल का भुगतान करते हैं, लेकिन हमें बुनियादी सुविधाएं भी नहीं मिल पा रही हैं। प्राधिकरण से हमारी गुजारिश है कि वे पानी के प्रेशर की समस्या को जल्द से जल्द सुलझाएं ताकि सेक्टरवासियों को राहत मिल सके।"

अन्य खबरें