ग्रेटर नोएडा में मौत छूकर वापस लौटी : ट्रेन की चपेट में आने के बाद भी युवक की बची जान, जानिए कौन बना फरिश्ता

Tricity Today | घायल युवक



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र में एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने के बाद भी बाल-बाल बच गया। मौत उसे छूटकर वापस लौट गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे जीआरपी के जवानों ने तुंरत घायल को पहले प्राथमिकी उपचार दिया और फिर उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

सिर, पैर और कमर पर गंभीर चोटें 
बुलंदशहर के अनूपशहर निवासी 45 वर्षीय अरुण किसी काम से खेरली हाफिजपुर आए थे। वह रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे थे, तभी दिल्ली से अलीगढ़ जा रही पैसेंजर ट्रेन ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में अरुण के सिर, पैर और कमर पर गंभीर चोटें आईं। राहगीरों की सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवक जल्दबाजी रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। इस बीच ट्रेन आ गई। ट्रेन की साइड लगने पर युवक घायल होकर ट्रैक के किनारे गिर गया। 

शार्टकट का चक्कर पड़ रहा भारी 
पुलिस ने बताया कि ओवरब्रिज होने के बावजूद लोग शॉर्टकट के चक्कर में इसका इस्तेमाल नहीं करते, जिससे इस तरह के हादसे हो रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में इस लापरवाही के चलते कई लोगों की जान जा चुकी है। 

अस्पताल में चल रहा है इलाज
हालत गंभीर अस्पताल स्टाफ ने घायल को प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया है, लेकिन उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं, ताकि भविष्य में इस तरह के हादसों से बचा जा सके।

अन्य खबरें