BIG BREAKING : योगी आदित्यनाथ 8 दिसंबर को ग्रेटर नोएडा आएंगे, पढ़िए पूरा कार्यक्रम

Tricity Today | Yogi Adityanath



Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 8 दिसंबर 2023 को ग्रेटर नोएडा आएंगे। दरअसल, बैनेट यूनिवर्सिटी में 8 दिसंबर को दीक्षांत समारोह होगा। जिसमें योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बच्चों को प्रमाण पत्र देंगे। 

बहुत जल्द होगा मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी
बताया जा रहा है कि इसको लेकर बहुत जल्द लखनऊ से मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी होगा। कार्यक्रम की सूचना मिलने के बाद गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह और जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसके अलावा तीनों प्राधिकरण के सीईओ ने भी तैयारी शुरू कर दी है। उम्मीद जताई जा रही है कि कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले के अधिकारियों के साथ बैठक कर सकते हैं।

अखिलेश यादव का मिथक नोएडा में आकर योगी आदित्यनाथ ने तोड़ा
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का मिथक था कि जो भी मुख्यमंत्री उम्मीदवार नोएडा जाएगा, वह चुनाव हार जाएगा। यह मिथक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तोड़ दिया। योगी आदित्यनाथ जब से मुख्यमंत्री बने हैं, तब से अब तक काफी बार ग्रेटर नोएडा आ चुके हैं। उनके बड़े-बड़े कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा में होते हैं। सबसे बड़ी बात यह भी है कि उत्तर प्रदेश को अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर ले जाने वाला "यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो" कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा में हुआ।

अन्य खबरें