सीएम योगी ने दी हरियाणा विधानसभा जीत की बधाई : कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ेगी सरकार, उत्तर प्रदेश के सैकड़ों भाजपा नेताओं ने भी निभाई अहम भूमिका

Google Images | सीएम योगी



Gurugram News : हरियाणा विधानसभा चुनाव-2024 में भाजपा की जीत पर सीएम योगी ने इसका श्रेय केवल हरियाणा ही नहीं, बल्कि आसपास के क्षेत्र में रहने वाले सभी भाजपा नेताओं को जाता है। एनसीआर और उत्तर प्रदेश के सैकड़ों भाजपा नेताओं ने हरियाणा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन रही है।

सीएम योगी ने पोस्ट कर दी बधाई
सीएम ने लिखा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव-2024 में मिली ऐतिहासिक विजय की सभी समर्पित कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों एवं सम्मानित मतदाताओं को हार्दिक बधाई! 'विकसित हरियाणा-विकसित भारत' की संकल्पना की सिद्धि को समर्पित यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोक-कल्याणकारी नीतियों, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के कुशल नेतृत्व और डबल इंजन की भाजपा सरकार की शक्ति पर हरियाणा की जनता-जनार्दन के विश्वास की मुहर है। Nation First भाव से ओतप्रोत भाजपा को पुनः सेवा का सौभाग्य प्रदान करने के लिए सभी हरियाणा वासियों का हार्दिक अभिनंदन!

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ेंगे : नायब सैनी
हरियाणा में भाजपा की बढ़त पर नायब सैनी ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ेंगे। उन्होंने आगे कहा कि "मैं प्रमाण पत्र लेने जाऊंगा और फिर ज्योतिसर मंदिर में भगवान कृष्ण की पूजा करूंगा। हरियाणा के 2.80 करोड़ लोगों ने इस सरकार को चुना है और हम प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ेंगे," उन्होंने संवाददाताओं से कहा, क्योंकि भाजपा तीसरे कार्यकाल के लिए राज्य को बरकरार रखने के लिए तैयार है।

सीटों का रुझान
चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार, भाजपा 49 सीटों पर आगे चल रही है, जो बहुमत के 46 के आंकड़े से काफी आगे है। दूसरी ओर, कांग्रेस 36 सीटों पर आगे चल रही है। साथ ही अन्य 5 सीटों पर आगे चल रही है।

अन्य खबरें