लोकसभा चुनाव 2024 : हापुड़ में मतगणना को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष ने की बैठक, बोले- एक बार फिर मोदी सरकार

हापुड़ | 4 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | भाजपा जिलाध्यक्ष ने की बैठक



Hapur News : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा के जिलाध्यक्ष ने पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हें टिप्स दिए। उन्होंने मतगणना में लगें एजेंटों से कहा कि अंतिम राउंड तक पैनी निगाह रखें। एग्जिट पोल में भाजपा की जीत बताई जा रही है। तीसरी बार फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। देश में रिकार्ड सीटों से फिर से एनडीए की सरकार बनेगी। 

कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी 
दरअसल, शहर के रेलवे रोड स्थित रायल प्लाजा में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। जिसमें जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने कहा कि कल यानि 4 जून को मतगणना होनी है। जिस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, वह उसे पूरा करें। मतगणना को लेकर सभी सजग रहे, अति उत्साहित न हो। ध्यान रखें कि काउंटिंग में किसी भी तरह का विवधान न हो। अंतिम राउंड तक मतगणना अभिकर्ता मतगणना स्थल पर रहें और पैनी निगाह रखें। 

तीसरी बार नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री 
जिलाध्यक्ष ने कहा कि देश के तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। एग्जिट पोल से भी इसकी जानकारी मिल रही है। भाजपा रिकार्ट वोटों से इस लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेंगी। सदर विधायक विजयपाल आढ़ती, लोकसभा संयोजक कमल दत्त शर्मा, सहसंयोजक संजय त्यागी, विधानसभा चुनाव संयोजक प्रफुल्ल सारस्वत, मेरठ से लीगल टीम के  बृजभूषण गर्ग, चंद्रशेखर शर्मा आदि सभी ने मतगणना अभिकर्ताओं का मार्गदर्शन किया।

अन्य खबरें