हापुड़ में चला HPDA का बुलडोजर : गांव खेड़ा सहित 4 जगहों पर धवस्त किया अवैध निर्माण, करोड़ों की जमीन कराई मुक्त

हापुड़ | 3 दिन पहले | Shahrukh Khan

TRICITY TODAY | हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण ने चलाया बुलडोजर



Hapur News : हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण (HPDA) के अधिकारियों ने बुलडजोर चलाकर हापुड़ और पिलखुवा विकास क्षेत्र में एचपीडीए के सचिव प्रदीप कुमार सिंह के दिशा निर्देशन में 4 स्थानों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है। प्राधिकरण की इस कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वालों में अफरा-तफरी मची रही। 

यहां-यहां चला बुलडोजर 
दरअसल, प्राधिकरण की टीम ने गांव खेड़ा में राजेंद्र कुमार, हाजी इदरीश की 2600 वर्ग मीटर, गांव अचपलगढ़ी में अजय कुमार, अमित कुमार की 7500 वर्ग मीटर, खैरपुर दहपा रोड गांव अचपलगढ़ी में सीताराम सैनी, इल्यास और आबिद की 4000 वर्ग मीटर, खैरपुर दहपा रोड गांव अचपलगढ़ी में प्रेमपाल ठाकुर की 6000 वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग को बुलडोजर की मदद से ध्वस्त कर दिया। इन चारों स्थानों पर मानचित्र स्वीकृत नहीं था। जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है।

सचिव ने दी चेतावनी 
कार्रवाई में हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण (HPDA) के प्रभारी प्रवर्तन प्रवीण गुप्ता, सुभाष चंद चौबे, राकेश कुमार तोमर एवं प्राधिकरण का सचल दस्ता शामिल था। HPDA के सचिव प्रदीप कुमार सिंह ने अवैध निर्माणकर्ताओ को पुनः चेतावनी देते हुए कहा कि वह अवैध निर्माण को तत्काल रोककर प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराकर ही निर्माण करें, अन्यथा प्राधिकरण द्वारा सीलिंग व ध्वस्तीकरण की कार्यवाही करने के साथ-साथ ऐसे अवैध निर्माणकर्तओं के विरूद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें