ग्रेटर नोएडा के सभी मॉल खुले, पुलिस अलर्ट, दौरा कर हिदायत दीं

Tricity Today | Grand Venice Mall, Greater Noida



सैनिटाइजेशन और मरम्मत का काम चल रहा है। इसी बीच दोपहर में पुलिस अधिकारियों ने मॉल्स का जायजा लिया। प्रबंधकों के साथ बातचीत की। परिसरों में कोरोना वायरस से बचाव के उपाय और सावधानियों को बोर्ड पर डिस्प्ले करने का आदेश दिया गया है।

सोमवार की सुबह 10:00 बजे से अनलॉक वन का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। जिसके तहत मॉल्स, होटल, रेस्टोरेंट, ढाबों और धार्मिक स्थलों को दोबारा खोल दिया गया है। छूट मिलने के बाद सोमवार से शहर के सभी मॉल खुल गए हैं। हालांकि सोमवार को मॉल्स में दुकानें बहुत ही कम खुली हैं। पुलिस अफसर मॉल में जाकर स्थिति का जायज़ा ले रहे हैं। पुलिस ने देखा कि मॉल में सोशल डिसटेंसिग और नियमों का सही से पालन किया जा रहा है या नहीं। हालांकि, पुलिस को सब सामान्य मिला। 

लोग भी कम संख्या में दिखाई दिए
ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा दो कोतवाली के प्रभारी सुजीत कुमार उपाध्याय ने बताया कि उनकी टीम ने एनआरआई सिटी, स्वर्ण नगरी, साइट-4 में तीन मॉल का भ्रमण किया है। उन्होंने दुकानदारों और लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की। वहीं, मॉल प्रबंधन को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के निर्देश दिए हैं।

दूसरी ओर नॉलेज पार्क पुलिस ने तुगलपुर में अंसल प्लाजा मॉल का जायजा लिया है। मॉल में साफ सफाई और मरम्मत का काम चल रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मॉल खुल चुका है, लेकिन अभी दुकानें नहीं खोली गई हैं। साफ-सफाई, सैनिटाइजेशन और सोशल डिस्टेंसिंग से जुड़े नियमों को डिस्प्ले बोर्ड पर लिखने के लिए मूल प्रबंधन से बोला गया है।

अन्य खबरें