ऑल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन ने की सभी स्कूल बंद करने की मांग, जानिए कारण

Tricity Today | ऑल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन ने की सभी स्कूल बंद करने की मांग



ऑल इंडिया पैरेट्स एसोसिएशन ने शुक्रवार को गृहमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपकर फिलहाल स्कूल बंद रखने की मांग की है। दिये गये ज्ञापन में बताया कि इस समय कोरोना मरीजों की संख्या प्रदिदिन एक लाख तक पहुंच गई है। ऐसे में बच्चों को स्कूल भेजना खतरे से खाली नहीं है। इसलिए अभी स्कूल बंद रहना चाहिए।

राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवानी जैन ने कहा कि यदि सरकारी तंत्र महसूस करता है कि स्कूल खोले जाने से बच्चों, शिक्षकों व शिकणोत्तर कर्मियों को किसी प्रकार की कोई हानि नही होगी तो ऐसे स्कूल खोले जाने,स्कूल में बच्चों को बुलाये जाने पर अभिभावकों की अंडरटेकिंग लेने के बजाए किसी भी होनी,अनहोनी की जिम्मेदारी सरकार व स्कूल मैनेजमेंट को लेनी चाहिए। 

एसोसिएशन के महासचिव सचिन सोनी ने कहा कि लाकडाउन के कारण देश भर में अभिभावकों के व्यापार, कारोबार प्रभावित हुए है करोड़ो लोगों की नौकरियां समाप्त हो गई है। उनके वेतन में कटौती की गई है। जिस कारण पेरेन्ट्स लगातार फीस माफी की मांग सरकार से करते आ रहे है। जिसके लिए हजारों, लाखो पत्र शिक्षा विभाग,राज्य सरकारों व प्रधानमंत्री जी तक पहुचाये जा चुके है। जिस पर सरकार ने कोई निर्णय नही लिया है। ऐसे में जब बच्चों को स्कूल भेजने पर अभिभावकों की राय ली जा सकती है। ज्ञापन देने वालों में एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, तमन्ना खन्ना, जिला अध्यक्ष, हिमांशु खन्ना, निशांत त्यागी, राहुल जैन, राजनेद्र शर्मा, नवनीत वर्मा ,आस्था आदि मुख्य रुप से उपस्थित थे।

अन्य खबरें