लॉकडाउन के दौरान बिजली बिल और स्कूल फीस माफ करने की मांग हुई तेज

Tricity Today | लॉकडाउन के दौरान बिजली बिल और स्कूल फीस माफ करने की मांग हुई तेज



कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए देश भर में लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान स्कूल फीस और बिजली बिल माफ करने की मांग तेज हो गई है। किसान एकता संघ ने भी इसको लेकर मुहिम छेड़ दी है। सोमवार को संगठन के पदाधिकारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शहर के सेक्टर डेल्टा-टू में बैठक, इस दौरान विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। आगामी सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। 

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष जतन प्रधान का कहना है कि लॉकडाउन के चलते आज हर कोई परेशान है। कामकाज ठप पड़ा है,ऐसे में बिजली बिल का भुगतान करने और स्कूलों की तरफ से फीस जमा करने का दबाव बनाया जा रहा है। लॉकडाउन के समय प्रदेश सरकार द्वारा घोषण की गई थी कि किराये पर रह रहे लोगों का किराया माफ करना चाहिए। संगठन की मांग है कि लॉकडाउन के दौरान बिजली बिल और स्कूल फीस माफ की जाए। 

संगठन के प्रदेश मीडिया प्रभारी आलोक नागर का कहना है कि प्रदेश सरकार एवं जिला प्रशासन के कहने पर ज्यादातर मकान मालिक किराया माफ कर चुके हैं, अब हमारी मांग है कि प्रदेश सरकार अपना वादा निभाते हुएबिजली बिल और स्कूलों की तीन महीने की फीस माफ करे। आलोक नागर ने बताया कि बिजली बिल और स्कूल फीस माफी को लेकर सोशल मीडिया पर मुहिम चलाई जाएगी।

बैठक में राष्ट्रीय सचिव लोकेश भाटी ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते बंद पड़े कारोबार की वजह से मध्यम और गरीब तबके के लोग बहुत बड़ी समस्या झेल रहे हैं। ऐसे में लोगों को राहत देते हुए लॉकडाउन के दौरान बिजली बिल और स्कूलों की तीन माह की फीस माफ कर देनी चाहिए। इस मौके पर लोकेश भाटी, कृष्ण नागर, प्रदीप भाटी आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरें