30 जून तक सभी राशन कार्ड धारकों को निशुल्क मिलेगा राशन: सुहास एलवाई

नोएडा | 4 साल पहले | Tricity Reporter

Tricity Today | Suhas LY IAS



कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम योजना के अंतर्गत जनपद के सभी राशन कार्ड धारकों का आह्वान करते हुए कहा है कि उन्हें प्रधानमंत्री कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत सभी राशन कार्ड धारकों को प्रति यूनिट 5 किलो चावल एवं प्रति कार्ड धारक को एक किलो चना निशुल्क उपलब्ध कराने की आपूर्ति विभाग के द्वारा पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। 

इस योजना के अंतर्गत आगामी 30 जून तक जनपद की सभी राशन की दुकानों पर राशन कार्ड धारकों को यह राशन उपलब्ध कराया जाएगा। जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने सभी कार्ड धारकों का आह्वान करते हुए कहा है कि वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से सभी राशन कार्ड धारक धैर्य रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के माध्यम से अपना अपना राशन प्राप्त करें। ताकि जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। 

उन्होंने स्पष्ट किया है कि जनपद के सभी 1 लाख 92 हजार राशन कार्ड धारकों के लिए राशन की पर्याप्त व्यवस्था सभी दुकानों पर सुनिश्चित की गई है। अतः आगामी 30 जून तक सभी राशन कार्ड धारक यह राशन प्राप्त कर सकते हैं।

अन्य खबरें