शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले का आम आदमी पार्टी से जुड़ाव

Tricity Today | शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला युवक



शाहीन बाग में धरनास्थल पर गोली चलाने वाले घटनाक्रम में अहम जानकारी सामने आई है। फायरिंग करने वाला आरोपी कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी से जुड़ा है। स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम की पूछताछ में यह जानकारी सामने आई है।

एसआईटी की जांच में जानकारी मिली है कि कपिल के पिता आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं। कपिल के मोबाइल से मिली जानकारियां और तस्वीरें मिली हैं। आप के नेताओं के साथ कपिल गुर्जर की तस्वीरें मौजूद हैं।

कपिल के पिता गजे सिंह दिल्ली में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ तस्वीरों में नजर आये है। जांच में कपिल गुर्जर फिलहाल क्राइम ब्रांच की एसआईटी की कस्टडी में है। कपिल ने फायरिंग के बाद अपने व्हाट्सएप को डिलीट कर दिया था। तफ्तीश में क्राइम ब्रांच ने व्हाट्सएप चैट और बाकी चीजें फोन से बरामद की जिससे यह खुलासा हुआ। 

बता दें, 30 जनवरी को कपिल बाइक से सार्थक के साथ शाहीन बाग पहुंचा था। उसने शाहीन बाग में दो राउंड फायरिंग भी की थी। उधर क्राइम ब्रांच ने सार्थक से भी पूछताछ की है।

कपिल के पिता पहले बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) और फिर एमसीडी का चुनाव लड़ चुके हैं। कपिल ने शाहीन बाग पहुंच कर अपना मोबाइल और बाइक सार्थक को दे दिया था। फिर फायरिंग की थी। इसके बाद उसे घटनास्थल से पकड़ लिया गया था। पुलिस ने फायरिंग में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद किया था।

अन्य खबरें