Ghaziabad : 24 साल से चल रहें थे फरार 25-25 हजार इनामी दो बदमाश गिरफ्तार, हत्या की वारदात को दिया था अंजाम

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



लूट-चोरी और हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले पिछले 24 साल से फरार चल रहे 25-25 हजार रुपए दो इनामी बदमाशों को साहिबाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि साहिबाबाद सीओ एएसपी केशव कुमार और साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक विष्णु कौशिक ने टीम के साथ पिछले 24 साल से फरार चल रहे दोनों इनामी बदमाश को करनगेट के पास से गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तार किए गए 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश असगर पुत्र रूकमुद्दीन निवासी मोहल्ला तकिया पसौंडा टीला मोड़ हाल पता कुरैशीपुर थाना धौज जिला फरीदाबाद हरियाणा और इस्लाम उर्फ इस्लामु पुत्र हाफिज निवासी गांव असारा रमाला जनपद बागपत हाल पता विश्वासनगर संजय अमर कॉलोनी थाना फर्श बाजार दिल्ली हैं।दोनों ने मिलकर वादी की पत्नी का मुंह दबाबर गले पर चाकू रखकर डराकर घर से वीसीआर आदि सामान लूटकर ले गए थे। इस मामले में वर्ष-1996 से फरार चल रहे थे। तभी से पुलिस के रडार पर थे। 

एसएसपी ने बताया कि गत 29 फरवरी को टीम गठित कर फरार चल रहे दोनों आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कड़े निर्देश दिए थे। वहीं, इनकी गिरफ्तारी के लिए 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। पुलिस टीमों ने कड़ी मेहनत और अथक प्रयास के बाद इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से 24 साल बाद दोनों फरार बदमाशों को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने इनके पास से 315 बोर तमंचा,कारतूस,12 बोर तमंचा दो कारतूस बरामद किए है।  एसएसपी ने फरार दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की हैं। 

अन्य खबरें