दिल्ली-एनसीआर में रेकी कर चोरी और लूटपाट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

नोएडा | 4 साल पहले | Rakesh Tyagi

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



दिल्ली एनसीआर में घूम-घूम कर रेकी करते हुए चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना सेक्टर 20 पुलिस ने रविवार देर रात चेकिंग के दौरान सेक्टर 28 के पास से इन चार चार बदमाशों को पकड़ा है। इनके कब्जे से भारी मात्रा में लूट व चोरी का सामान और नकदी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

नोएडा जोन एसीपी प्रथम अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 पुलिस ने चेकिंग के दौरान सेक्टर 28 चौराहे के पास से चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान नरेश जायसवाल निवासी भटटा कालोनी सलारपुर, सोनू सिंह निवासी सदरपुर सेक्टर 45, संजय निवासी सेक्टर 46, सोनू पासवान निवासी जेजे कॉलोनी सेक्टर 17 नोएडा के रूप में हुई। नरेश व सोनू सिंह मूलरूप से बिहार के रहने वाले है। जबकि संजय मध्यप्रदेश और सोनू पासवान गौरखपुर का निवासी है। आरोपियों के कब्जे से दो लैपटॉप, पांच मोबाइल फोन, एक एलईडी, टीवी मय चार्जर, एक छुरा व 2100 रुपये बरामद हुए है।

गिरफ्तारी के बाद हुआ कई घटनाओं का खुलासा
आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कई घटनाओं का खुलासा हुआ है। सोनू निवासी सदरपुर पर लूट चोरी व एनडीपीएस एक्ट के तहत नोएडा के विभिन्न थानों में 17 केस दर्ज है। वहीं नरेश जायसवाल पर गाजियाबाद व नोएडा में 9 केस दर्ज है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद सेक्टर 27 में कार से हुए सामान चोरी व सदरपुर में घर में हुई चोरी का खुलासा हुआ है। आरोपी दिल्ली एनसीआर में घूम घूमकर रेकी करते है और वारदात को अंजाम देते है।

अन्य खबरें