अवैध 10 दुकानों और मकानों पर चला गाजियाबाद विकास प्राधिकरण का बुलडोजर

Ghaziabad Development Authority | अवैध स्थानों पर चला गाजियाबाद प्राधिकरण का बुलडोजर (File Photo)



गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में चिरौड़ी रोड पर बगैर नक्शा स्वीकृत कराए ही अवैध रूप से निर्माण की गई 10 दुकानों और शारदा सिटी में बने मकानों और गोदाम पर गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) ने कार्रवाई करते हुए ध्वस्त कर दिया। 

बुधवार को जीडीए उपाध्यक्ष कंचन वर्मा के आदेश पर जीडीए प्रवर्तन जोन-8 के प्रभारी अधिशासी अभियंता मानवेंद्र कुमार सिंह ने सहायक अभियंता प्रदीप शर्मा, अवर अभियंता शिवओम त्यागी, रामेश्वर कुमार, राजेंद्र शर्मा, रामानंद, गणेश चंद जोशी, जीडीए पुलिस और लोनी पुलिस की मौजूदगी में अवैध निर्माण ध्वस्त किए गए। 

जीडीए प्रवर्तन जोन-8 के प्रभारी मानवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लोनी के चिरौड़ी रोड निमार्णाधीन 8 दुकानों के अलावा संजीव की निमार्णाधीन दो दुकानों को ध्वस्त किया गया। वेदप्रकाश, इस्लाम की सबलू गढ़ी रोड पर अवैध रूप से निमार्णाधीन गोदाम आदि निर्माण को ध्वस्त किया गया। 

इसके अलावा चिरौड़ी रोड पर राजेंद्र सिंह, राजेश गर्ग द्वारा अवैध रूप से विकसित की जा रही अवैध कॉलोनी शारदा सिटी में बनाए गए कमरे, रोड, खंबे आदि को ध्वस्त किया गया। जीडीए की इस कार्रवाई के दौरान कॉलोनी काटने वालों ने जमकर विरोध किया। मगर जीडीए पुलिस और लोनी थाना पुलिस ने उन्हेंं लाठी फटकार कर वहां से खदेड़ दिया है।

अन्य खबरें