ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 6 साल की रुनझुन को मां से मिलाया, गौर सिटी में नानी के घर से

Tricity Today | Greater Noida Police joins 6-year-old Runjhun with mother



महिला शक्ति सामाजिक समिति की पहल पर बुधवार को शहर के सेक्टर बीटा-2 थाने के एसएचओ सुजीत कुमार उपाध्याय ने 6 साल की बच्ची रुनझुन को उसकी मम्मी रितिका पांडे से मिलवाया। स्कूल बंद होने के कारण रुनझुन अपनी नानी के पास गौर सीटी कुछ दिनों के लिए गई थी और इसी बीच लॉकडाउन हो गया। रुनझुन को उसकी मम्मी ने किसी तरह उसे वीडियो कॉलिंग के थ्रू समझाया कि वह 14 तारीख को उसे लेने आएगी। लेकिन, पार्ट टू लॉकडाउन शुरू हो गया। जिसके कारण रुनझुन की मम्मी असमर्थ हो गईं।

एडब्ल्यूएचओ हाउसिंग सोसायटी की निवासी रितिका पांडे ने बुधवार को महिला शक्ति सामाजिक समिति की अध्यक्ष साधना सिन्हा को पत्र लिखकर जानकारी दी। साधना सिन्हा ने बताया, रितिका ने मुझसे लिखित रूप से इस बारे में अनुरोध किया। मैंने  बीटा-2 थाना प्रभारी सुजीत कुमार उपाध्याय से बात की तो उन्होंने  रितिका को एक लेडी कॉन्स्टेबल के साथ अपनी बेटी को लाने के लिए भेज दिया। हम एसएचओ सुजीत उपाध्याय और गौतमबुद्ध नगर पुलिस के बहुत-बहुत आभारी हैं। 

साधना सिंह ने कहा, इस कठिन समय में जहां उन्हें रात दिन काम करना पड़ता है फिर भी वह मानवता को ध्यान रखते हुए महिला शक्ति के अनुरोध को स्वीकारते हुए इस तरह की मदद की। दूसरी ओर रितिका पांडे और उनके पूरे परिवार ने रुनझुन की ओर से पुलिस का शुक्रिया किया।

अन्य खबरें