Greater Noida : कोरोना से बचाव के लिए कलेक्ट्रेट में हैंड वॉश मशीन लगाई गई

Tricity Today | कोरोना से बचाव के लिए कलेक्ट्रेट में हैंड वॉश मशीन लगाई गई



हिंदुस्तान युनिलीवर लिमिटेड ने सूरजपुर जिला मुख्यालय में कोरोना से बचाव के लिए हैंडवॉश मशीन लगाई गई है। जिला प्रशासन के सहयोग से मशीन स्थापित की गई। अपर जिला अधिकारी (प्रशासन) दिवाकर सिंह ने मशीन की शुरुआत की। इससे कलेक्ट्रेट में आने वाले नागरिकों को लाभ मिलेगा।

जिलाधिकारी सुहास एलवाई के नेतृत्व में जनपद में कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए विभिन्न स्तर पर कार्यवाही की जा रही है। ताकि जनपद में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए कलेक्ट्रेट में जिला प्रशासन के सहयोग से आम नागरिकों के हितार्थ हिंदुस्तान युनिलीवर लिमिटेड ने हैंड वॉश मशीन स्थापित की है। जिसमें कलेक्ट्रेट में आने वाले चार नागरिक एक साथ अपने हैंड वॉश कर सकेंगे। जिलाधिकारी के निर्देश पर इस महत्वपूर्ण मशीन का उद्घाटन अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिवाकर सिंह ने किया। 

उन्होंने कहा कि हैंडवॉश मशीन लगने से कलेक्ट्रेट में आने वाले नागरिक कारोना के दृष्टिगत अपने हाथों को वॉश कर सकेंगे। जिससे कोरोना संक्रमण के फैलने का खतरा कम होगा। उन्होंने बताया कि यह मशीन हिंदुस्तान युनिलीवर लिमिटेड ने आम नागरिकों के लिए सीएसआर से स्थापित की है।

अन्य खबरें