सीएम योगी ने कमलेश चंद्र को एडीएम LA और विपिन कुमार को गाजियाबाद का सिटी मजिस्ट्रेट बनाया

Google Image | Yogi Adityanath



प्रदेश शासन ने जिले में तैनात रहे एडीएम भूमि-अध्याप्ति मदन सिंह गब्र्याल और सिटी मजिस्ट्रेट शिव प्रताप शुक्ल का दूसरे जनपद में तबादला कर दिया। शासन ने एडीएम भूमि-अध्याप्ति कमलेश चंद्र को बनाया है। जबकि सिटी मजिस्ट्रेट विपिन कुमार को बनाया गया। तबादला किए जानेे के बाद एडीएम मदन सिंह गब्र्याल को जनपद मेरठ में एडीएम प्रशासन बनाया गया। 

जबकि सिटी मजिस्ट्रेट शिव प्रताप शुक्ल को ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण में ओएसडी बनाया गया हैं। बता दें कि सिटी मजिस्ट्रेट शिव प्रताप शुक्ल गुरूवार को कोरोना संक्रमित हो गए थे। वह फिलहाल होम कोरेंटाइन है। इसलिए फिलहाल वह नया चार्ज नहीं लेंगे। 

एडीएम मदन सिंह गब्र्याल का जिले में करीब ढाई साल का कार्यकाल रहा। इन्होंने किसानों को जमीनों का 28 हजार करोड़ रुपए से अधिक का मुआवजा वितरित कर किसानों की समस्याओं का हल कराया। इसके अलावा हाइवे से लेकर अन्य योजनाओं को गति देने का काम किया। 

वहीं, सिटी मजिस्ट्रेट शिव प्रताप शुक्ल का जिले में 9 माह का कार्यकाल रहा। कोरोना काल के दौरान शहर में इन्होंने बेहतर तरीके से कमान संभालते हुए संक्रमण पर काबू पाने के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

अन्य खबरें