Delhi Election 2020 : वोटिंग से पहले केजरीवाल ने की बजरंगबली की पूजा

Tricity Today | केजरीवाल ने की बजरंगबली की पूजा



दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कल यानी शनिवार को वोट डाले जाएंगे। चुनाव में अपने विजय की कामना के साथ नेता अब मंदिरों में मत्था टेकने पहुंच रहे हैं। वैसे तो परंपरा के तहत वोट डालने से पहले पार्टियों के बड़े नेता मंदिरों में दर्शन करते हैं पर दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मतदान से एक दिन पहले ही देवी-देवताओं के मंदिरों में जाकर हाजिरी लगाई।

सीएम केजरीवाल बजरंगबली के दरबार में पहुंचे तो मनोज तिवारी ने छतरपुर मंदिर में आद्य कात्यायनी मंदिर और कालकाजी मंदिर में पूजा अर्चना की। 

आपको बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान अवैध कॉलोनी, पानी, शाहीन बाग जैसे मुद्दे तो छाए रहे, एक समय हनुमान चालीसा की भी बात खूब होने लगी थी। सीएम केजरीवाल ने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की तो बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कालकाजी स्थित हनुमान मंदिर में प्रार्थना की। दर्शन के बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, 'CP के प्राचीन हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी का आशीर्वाद लिया। देश और दिल्ली की तरक्की के लिए प्रार्थना की। भगवान जी ने कहा- अच्छा काम कर रहे हो। इसी तरह लोगों की सेवा करते रहो। फल मुझ पर छोड़ दो। सब अच्छा होगा।

रोहिणी जिले के एडिशनल पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, ‘चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से कराने के लिए कई लाख की अवैध शराब पकड़ी गई है। जिले की सीमाओं पर 27 पिकेट लगाई गई हैं। दिन-रात पिकेट का पुलिस को बहुत फायदा मिला है। इसी का नतीजा है कि अभी तक 122 मामले एक्साइज एक्ट में दर्ज किए हैं। 

अन्य खबरें