शादी का झांसा देकर युवती का अश्लील वीडियो बनाया, अब लॉकडाउन का बहाना बनाकर शादी से इनकार किया

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर खुद को तलाकशुदा बताकर एक युवक ने युवती से दोस्ती कर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो बना लिया। जबकि युवक का अपनी पत्नी से तलाक नहीं हुआ है। अब युवती द्वारा शादी का दबाव बनाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। युवती गर्भवती हो गई है तो 25 मई शादी की डेट तय कर ली गई। लेकिन अब लॉकडाउन का बहाना बनाकर आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया। युवती ने साहिबाबाद थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

युवती ने पुलिस को बताया कि फरवरी में एक मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर फोटो देखकर मोहन नगर के सेवियर पार्क सोसायटी में रहने वाले विवेक शुक्ला ने उसके पास फोन किया और शादी करने को कहा। विवेक ने खुद को तलाकशुदा बताया था। फरवरी में ही विवेक ने जल्द शादी करने की बात कहकर युवती से शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो बना लिया। युवती ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। इसके बाद उसने कई बार युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई।

युवती का कहना है विवेक ने 25 मई शादी की डेट तय कर ली। लेकिन फिर लॉकडाउन का बहाना बनाकर शादी से इंकार कर दिया। परेशान होकर युवती ने साहिबाबाद थाने में उसके खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अन्य खबरें