BIG NEWS: दिल्ली में दंगा करने वालों को गोली मारने का ऑर्डर

Tricity Today | दिल्ली में दंगा करने वालों को गोली मारने का ऑर्डर



नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात इतने बिगड़ गए हैं कि 4 जगहों पर कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में पुलिस ने उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश जारी किया है। बता दें कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून के नाम पर हो रही हिंसा ने उग्र शक्ल अख्तियार कर ली है। कल (सोमवार) से अब तक तोड़फोड़ और आगजनी की गई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 10 लोग जान गंवा चुके हैं। इसमें शहीद हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल का नाम भी शामिल है। जबकि 2 आईपीएस अफसरों समेत 56 पुलिसकर्मी जख्मी हैं। हिंसा की घटनाओं में करीब 200 लोग घायल हुए हैं। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हालात तनावपूर्ण हैं, इलाके में बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात है। बता दें कि आज (मंगलवार) उपद्रवियों ने कई मोटर साइकलों को आग के हवाले कर दिया।

वहीं दूसरी ओर दिल्ली और उत्तर प्रदेश की सीमा पर भी बवाल का असर दिखने लगा है। नोएडा और गाजियाबाद में सारी सीमाएं सील कर दी गई हैं। गाजियाबाद में लोनी बॉर्डर पर पीएसी तैनात कर दी गई है। नोएडा में सारे एंट्री पॉइंट पर सघन तलाशी अभियान चल रहा है। अफवाहों पर नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने सख्त आदेश जारी किए हैं। नोएडा और गाजियाबाद में धारा 144 पहले से ही लगी हुई है।

अन्य खबरें