अख़लाक़ हत्याकांड के आरोपियों पर साध्वी ने गंभीर आरोप लगाए, डीसीपी से सुरक्षा मांगी

Google News | Bisahda Village



दादरी के बिसहाडा गांव के बाहर स्थित शिव मंदिर पर रहने वाली साध्वी ने अख़लाक़ हत्याकांड के आरोपियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मंदिर से चले जाने का फरमान सुनाया है। नहीं जाने पर ग्रामीण जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। साध्वी ने मंगलवार को यूपी डायल-112 पर कॉल करके पुलिस से शिकायत की थी। कार्रवाई न होने पर अख़लाक़ हत्याकांड के आरोपियों समेत गांव के 4 दंबगों पर आरोप लगाते हुए पुलिस के आला अधिकारियों से सुरक्षा की मांग करते हुए शिकायत की।

बिसाहड़ा गांव के बाहर स्थित शिव मंदिर पर साध्वी हर सिद्धि गिरी महाराज करीब 5 साल से आ़श्रम बनाकर रह रही हैं। वह ग्रामीणों के साथ पूजा पाठ व रामायण पाठ करती है। आरोप है अख़लाक़ हत्याकांड के हत्यारोपी समेत 4 लोग रोजाना शाम के समय आते हैं। मंदिर परिसर में शराब और मीट आदि का सेवन करते हैं। जब उनसे मंदिर परिसर में इस प्रकार के काम करने से मना किया तो उनके साथ गाली गलौच करते हैं। इसकी शिकायत साध्वी हर सिद्धि गिरी ने डायल-112 पर कॉल करके पुलिस की सूचना दी। आरोपी मौके से फरार हो जाते हैं। 

साध्वी हर सिद्धि गिरी ने कहा, यह लोग कुछ दिन शांत होकर फिर हरकत करने लगते हैं। आरोप है कि मंदिर से भागने की धमकी दे रहे हैं। मंदिर से न जाने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। साध्वी हर सिद्धि गिरी ने सुरक्षा की मांग करते हुए पुलिस के आलाधिकारियों से शिकायत की है। एसओ जारचा श्याम सुंदर ने बताया कि शिकायत मिलने पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें