फीस जमा करने का स्कूल बना रहा दबाव, अभिभावकों ने किया प्रदर्शन

Tricity Today | डीएवी पब्लिक स्कूल पर अभिभावकों ने किया प्रदर्शन



गाजियाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल पर बुधवार को दर्जनों अभिभावकों ने प्रदर्शन कर नारेबाजी की। अभिभावकों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन की ओर से फीस जमा करने का दबाव बनाया जा रहा है। ट्यूशन फीस में स्कूल प्रबंधन ने अन्य कई शुल्क जोड़े हैं। फीस न जमा करने पर बच्चों को ऑनलाइन क्लास न देने की बात कही है। डीएवी पब्लिक स्कूल के अभिभावक बुधवार सुबह करीब 10 बजे स्कूल पहुंचे। केवल दो अभिभावकों से ही प्रधानाचार्य ने मुलाकात की। 

अभिभावकों ने कहा कि लॉकडाउन में वह बेरोजगार हो गए हैं। ज्यादातर लोगों का वेतन कम आ रहा है। ऐसे में वह फीस जमा करने में असमर्थ हैं। स्कूल प्रबंधन की ओर से फीस जमा न करने पर उनके बच्चों को ऑनलाइन क्लास न देने व परीक्षा में न बैठने देने की बात कही जा रही है। इससे सभी अभिभावक परेशान हैं। अभिभावकों ने आरोप लगाया कि ट्यूशन फीस के साथ लेबोरेटरी, बिल्डिंग डेवलपमेंट, कंप्यूटर फीस समेत अन्य शुल्क जोड़ा जा रहा है, जिसका विद्यार्थी कोई प्रयोग नहीं कर रहे हैं। 

अभिभावकों का कहना है कि प्रधानाचार्य ने ट्यूशन फीस के साथ जोड़े गए अतिरिक्त चार्ज को भी कम करने का भी आश्वासन नहीं दिया है। इससे वार्ता विफल रही। वहीं, स्कूल के प्रधानाचार्य वीके चोपड़ा का कहना है कि फीस नहीं माफ की जा सकती है। फीस जमा करने के लिए समय जरूर दे दिया जाएगा।

अन्य खबरें