BIG BREAKING: गाजियाबाद के दो संक्रमित मरीजों की दिल्ली और मेरठ में मौत

Tricity Today | Ghaziabad Breaking News



गाजियाबाद के निवासियों के लिए बड़ी खबर है। हालांकि, खबर अच्छी नहीं है। गाजियाबाद के रहने वाले और कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए दो लोगों की मंगलवार को मौत हो गई है। इनमें से एक व्यक्ति की मौत मेरठ के अस्पताल में हुई है। जबकि दूसरे की मौत दिल्ली के अस्पताल में हुई है। दोनों लोगों की मौत के बारे में परिजनों को अस्पताल प्रशासन की तरफ से जानकारी दी गई है। हालांकि, दोनों लोगों का अंतिम संस्कार दिल्ली और मेरठ में ही कर दिया गया है। इसके बाद से गाजियाबाद में हड़कंप मचा हुआ है।

गाजियाबाद की मूल निवासी एक बुजुर्ग महिला कैंसर से पीड़ित थीं। उन्हें मेरठ के अस्पताल में भर्ती किया गया था। दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से वह कोरोना से भी संक्रमित हो गई थीं। मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर रात बुजुर्ग महिला की मेरठ के अस्पताल में मौत हो गई है इस बारे में परिवार को जानकारी दी गई और बुजुर्ग का मंगलवार की सुबह मेरठ में अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

दूसरी ओर गाजियाबाद के प्रताप विहार में रहने वाले एक रिटायर्ड पुलिस कर्मी को कोरोनावायरस का संक्रमण हो गया था हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें दिल्ली के लोक नारायण जय प्रकाश अस्पताल में भर्ती किया गया था। वह किडनी की बीमारी से भी ग्रसित थे और उनका लोक नारायण जयप्रकाश अस्पताल में डायलिसिस चल रहा था। उनको 3 मई को कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। मंगलवार की सुबह उनकी मौत हो गई है। सेवानिवृत पुलिसकर्मी का दिल्ली में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया है। मौत की सूचना मिलने के बाद गाजियाबाद जिला प्रशासन ने उनके परिजनों को दिल्ली जाने की इजाजत दे दी थी।

आपको बता दें कि गाजियाबाद में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। सोमवार की शाम 6:00 बजे तक स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 231 हो चुकी है। जिले में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिलाधिकारी डॉ अजय शंकर पांडेय ने दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील करने का आदेश जारी कर दिया है। मंगलवार की सुबह से दिल्ली बॉर्डर को सील कर दिया गया है। गाजियाबाद के स्वास्थ्य विभाग का मानना है कि दिल्ली से हो रहे निर्बाध आवागमन के कारण गाजियाबाद जिले में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है।

अन्य खबरें