यूपी के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग कोरोना चपेट में आए, होम आइसोलेट हुए

Google Image | राज्य मंत्री अतुल गर्ग



उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री और गाजियाबाद से विधायक अतुल गर्ग भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने मंगलवार की सुबह ट्वीट करके यह जानकारी दी। हालांकि थोड़ी देर बाद ही उन्होंने यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया था। अतुल गर्ग को चिकित्सकों ने घर में आइसोलेट होने की सलाह दी है। जिसके बाद वह होम आइसोलेट हो गए हैं। अतुल गर्ग ने ट्वीट में कहा उनके संपर्क में आए लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करवा ले।

उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने 15 अगस्त को अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अतुल गर्ग ने बताया कि उन्होंने प्रारंभिक लक्षण दिखने के बाद मंगलवार की सुबह एक बार फिर कोरोना वायरस टेस्ट करवाया है। इस बार यह टेस्ट आईसी पीटीआर विधि से करवाया। जिसमें उन्हें पॉजिटिव घोषित किया गया है। पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने चिकित्सकों से सलाह ली। चिकित्सकों ने उन्हें होम आइसोलेट होने की सलाह दी। मंत्री ने बताया कि वह होम आइसोलेट हो गए हैं।

आपको बता दें कि 15 अगस्त को अतुल गर्ग ने गाजियाबाद के सांसद और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह के साथ ध्वजारोहण किया था। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के तमाम पदाधिकारी दूसरे साथी, विधायक, जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के तमाम अधिकारी मौजूद थे। इन सभी लोगों का अब कोरोना वायरस टेस्ट करवाया जाएगा। दूसरी ओर अतुल गर्ग के परिवार के सभी सदस्यों का टेस्ट करवाया गया है। 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के 2 कैबिनेट मिनिस्टर इस महामारी की चपेट में आने के कारण मर चुके हैं। कई दूसरे मंत्री और विधायक भी संक्रमित हुए हैं। 2 दिन पहले प्रांतीय रक्षक दल एवं होमगार्ड मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की संक्रमण की वजह से मौत हो गई थी। इससे पहले उत्तर प्रदेश की बेसिक शिक्षा मंत्री कमला रानी वरुण की भी कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है।

अन्य खबरें