नोएडा से बड़ी खबर : बालिका गृह से 16 वर्षीय किशोरी फरार, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

नोएडा | 3 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Photo



Noida News : नोएडा के सेक्टर-62 स्थित राजकीय बालिका गृह से 16 वर्षीय किशोरी फरार हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और किशोरी की तलाश के लिए तीन टीमें गठित कर दी गई हैं। सीसीटीवी फुटेज में किशोरी गृह से बाहर जाती दिखाई दे रही है। 

एक युवक से किया था प्यार
जानकारी के मुताबिक 16 वर्षीय किशोरी सेक्टर-44 में रहती है। उसे एक युवक से प्यार हो गया। वह युवक के साथ चली गई। परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया तो सेक्टर-39 पुलिस उसे अपने साथ ले आई। हालांकि किशोरी ने परिजनों के साथ रहने से इनकार कर दिया। ऐसे में उसे बुधवार को राजकीय बालिका गृह भेज दिया गया। गुरुवार दोपहर वह संदिग्ध परिस्थितियों में गृह से फरार हो गई। 

गिनती के दौरान चला पता
रात को सोने से पहले जब गिनती की गई तो एक किशोरी गायब मिली। आनन-फानन में सेक्टर-58 थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी गई। आशंका है कि युवती उसी युवक के साथ गई है, जिसके साथ वह पहले गई थी। 

सीसीटीवी कैमरे में दिखी
गुरुवार रात को किशोरी की तलाश जारी रही, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। फुटेज चेक करने पर पता चला कि जब कोई वाहन अंदर आया और गेट खुला तो किशोरी मौका पाकर चुपके से बाहर निकल गई। इससे पहले भी किशोरी के घर से किशोर फरार हो चुके हैं। सेक्टर-58 पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

गार्डों के लापरवाही से भागी किशोरी
सिक्योरिटी गार्डों की लापरवाही के कारण किशोरी भागने में सफल रही। लोगों का कहना है कि अगर गार्डों सक्रिय और सतर्क होते तो किशोरी बाहर नहीं निकल पाती।

अन्य खबरें