Noida News : 22 साल की युवती ने खाया जहर, अस्पताल में ली अंतिम सांस, परिजनों ने बताया कारण

नोएडा | 1 साल पहले | Nitin Parashar

Google Image | Symbolic Photo



Noida News : फेस-3 थाना क्षेत्र में एक 22 साल की युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। युवती को उसके परिजनों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में एडमिट करवाया था। हालत ज्यादा नाजुक होने के बाद दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां के डॉक्टर भी युवती की जान नहीं बचा पाए। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवती ने मानसिक तनाव के चलते जहर खाकर आत्महत्या की है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक फेस-3 थाना क्षेत्र में स्थित मामूरा गांव में 22 साल की बबीता अपने परिवार के साथ रहती थी। रविवार की देर रात को बबीता ने अपने घर में जहर खा लिया। जानकारी मिलने के बाद बबीता के परिजनों ने उसको जिला अस्पताल में एडमिट करवाया। हालत ज्यादा नाजुक होने के बाद बबीता को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में रेफर किया गया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान बबीता ने दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में दम तोड़ दिया। युवती की मौत की पुष्टि अस्पताल के डॉक्टरों ने की है। सूचना मिलने के बाद फेस-3 थाना पुलिस की मौके पर पहुंची और युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। जांच में पता चला है कि बबीता काफी समय से मानसिक तनाव से जूझ रही थी।

अन्य खबरें