BIG BRAEKING : गौतमबुद्ध नगर में कोरोना पर लगी लगाम, आज सिर्फ 69 नए मामले दर्ज, मौत का आकड़ा पहुंचा 420

नोएडा | 3 साल पहले | Testing

Google Image | Symbolic Photo



Greater Noida : गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण पर लगाम कस ली है। सोमवार (24 May 2021) को पूरे जनपद में केवल 69 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं। इसी समय के दौरान 506 मरीज संक्रमण से ठीक होकर अपने घर लौटे हैं। यह गौतम बुद्ध नगर के लोगों के लिए राहत की खबर है। लोगों को अब उम्मीद है कि बहुत ही जल्द जिले से कोरोना संक्रमण खत्म हो जाएगा। 

आज सोमवार को करीब 90 दिनों बाद जनपद में कोरोना संक्रमण के इतने कम मामले सामने आए हैं। जिला निगरानी अधिकारी सुनील दोहरे ने बताया कि जनपद में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 69 नए मामले दर्ज किए गए हैं। उन्होंने बताया कि जनपद में सोमवार को 506 मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक होकर अपने घर वापस लौट गए हैं। अब तक जनपद में 57,557 मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं।

आज जिले में 3 और प्रदेश में 157 लोगों की मौत
उन्होंने बताया कि आज जिले में 3 लोगों की मौत हुई है। अब तक गौतम बुद्ध नगर में 420 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश में सोमवार को 157 लोगों की मौत कोरोना वायरस के इलाज के दौरान हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक पूरे प्रदेश में 19,362 लोग कोरोना संक्रमण के कारण अपनी जान गवां चुके है।

अन्य खबरें