गौतमबुद्ध नगर : फिर हुए दो निरीक्षकों के प्रशासनिक तबादले, कमिश्नरेट की गोपनीय रिपोर्ट पर हुआ एक्शन

नोएडा | 1 साल पहले | Lalit Pandit

Google Image | Symbolic Image



Gautam Buddha Nagar News : जिले में प्रशासनिक तबादलों का दौर लगातार जारी है। बीते दिनों कमिश्नरेट मुख्यालय से लखनऊ भेजी गई सूची का रिजल्ट धीरे-धीरे सामने आ रहा है। बुधवार को आई सूची के बाद अब तक कुल 07 निरीक्षकों के तबादले गौतमबुद्ध नगर से अन्य दूरस्थ जिलों में किए जा चुके है। पुलिस सूत्र बताते है अभी प्रशासनिक तबादलों का दौर जारी रहेगा। आपको बता दें कि बुधवार देर शाम भी 02 निरीक्षकों का प्रशासनिक तबादला हुआ है।

निरीक्षक राकेश कुमार को भेजा हमीरपुर
निरीक्षक राकेश कुमार का तबादला जनपद गौतमबुद्धनगर से हमीरपुर कर दिया गया है। राकेश कुमार ग्रेटर नोएडा के दादरी थाने व नोएडा के सेक्टर 49 थाने की कमान संभाल चुके है। राकेश कुमार उत्तर प्रदेश एसटीएफ में भी लंबे समय तक तैनात रह चुके है। राकेश कुमार ने जनवरी 2023 में लगभग 15 दिन अस्पताल में एडमिट रहने के बाद स्वास्थ्य कारणों से सेक्टर 49 थाना प्रभारी के पद से हटाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। 

आजाद सिंह तोमर को फतेहपुर भेजा
निरीक्षक आजाद सिंह तोमर को गौतमबुद्धनगर से फतेहपुर भेजा गया है। आजाद तोमर गौतमबुद्धनगर में 03 थानों की कमान संभाल चुके है। बीटा 2, फेस 2 व थाना सेक्टर 39 पर आजाद सिंह तोमर लंबे समय तक बतौर थाना प्रभारी तैनात रह चुके है। आजाद सिंह तोमर को गौतमबुद्धनगर में 02 बार सस्पेंशन की कार्यवाही भी झेलनी पड़ी है। तोमर को सेक्टर 39 एसएचओ रहते हुए लूट की घटना होने पर सीपी आलोक सिंह के द्वारा निलंबित किया गया था। सस्पेंशन से बहाली के बाद दोबारा एक पुराने मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा संज्ञान लेने पर लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबन की कार्यवाही की गई थी। आजाद सिंह तोमर वर्तमान में भी निलंबन पर चल रहे है।

अन्य खबरें