नोएडा पहुंचे भूपेंद्र चौधरी : मन की बात की बात में लिया हिस्सा, महेश शर्मा से मिले

नोएडा | 2 दिन पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी



Noida News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के 111वें संस्करण में देश और दुनिया के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। लोकसभा चुनाव के बाद यह पहला संस्करण था, जिसे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरे देश में उत्साह के साथ सुना। नोएडा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम सुना। सेक्टर-108 के बूथ संख्या 717 पर आयोजित कार्यक्रम में सांसद डॉ. महेश शर्मा, जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता और अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

T20 विश्व कप की बधाई 
प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कई महत्वपूर्ण विषयों को छुआ। उन्होंने मातृत्व के महत्व पर जोर देते हुए लोगों से अपील की कि वे अपनी मां के नाम पर एक पेड़ अवश्य लगाएं। उन्होंने कहा कि यह न केवल अपनी मां का सम्मान करने का एक तरीका होगा, बल्कि धरती मां की रक्षा में भी योगदान देगा। मोदी ने आगामी पेरिस ओलंपिक के लिए भारतीय दल को शुभकामनाएं दीं और T20 विश्व कप में भारतीय टीम की सफलता पर बधाई दी। उन्होंने केरल में बनाए जाने वाले विशेष छातों का भी उल्लेख किया।

ये रहे मौजूद
योग दिवस पर बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पूरी दुनिया ने 10वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को उत्साह के साथ मनाया। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे योग को दैनिक जीवन का हिस्सा बनाएं। इस कार्यक्रम में प्रदेश और जिला स्तर के कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस अवसर पर उमेश त्यागी, डॉ. प्रसनजीत मैत्रा, एसपी चमोली, गोपाल गौड़, लोकेश कश्यप, पंकज झा, कल्लू सिंह, डिम्पल आनंद, चमन अवाना, गिरजा सिंह, शारदा चतुर्वेदी, प्रमोद बहल सहित अन्य कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

अन्य खबरें