नोएडा में शर्मनाक मामला : लड़की के अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में पहुंचा जेल, जमानत पर छूटते ही गंदी वीडियो की इंस्टाग्राम पर उपलोड

नोएडा | 11 महीना पहले | Mayank Tawer

Google Image | Symbolic Image



Noida News : एक युवक ने लड़की के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किए थे। इस मामले में पुलिस की तरफ से एक्शन लिया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। अब आरोपी जमानत पर बाहर आ गया है। जमानत पर बाहर आते ही आरोपी ने फिर लड़की के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं। इस मामले में पीड़ित लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत दी है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि अगर ऐसे समय में उनकी बेटी ने कोई बड़ा कदम उठा लिया तो जिम्मेदार केवल आरोपी होगा।

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला नोएडा के 126 कोतवाली क्षेत्र का है। थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि सेक्टर-132 में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में पीड़ित ने बताया कि विकास नाम का एक लड़का उनकी बेटी को परेशान कर रहा है। विकास ने उनकी बेटी के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं।

फिर सोशल मीडिया पर वायरल किए अश्लील वीडियो
थाना प्रभारी ने बताया कि विकास पहले भी लड़की के अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में जेल गया था, लेकिन अब जमानत पर छूट गया है। जेल से बाहर आते ही आरोपी ने दोबारा से पीड़ित लड़की के अश्लील फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किए हैं। पीड़ित ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

अन्य खबरें