NOIDA BREAKING : इंजीनियरिंग के छात्र ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, मुंबई से नौकरी करने आया था

नोएडा | 11 महीना पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | मृतक



Noida News : सेक्टर-34 मेट्रो स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने मेट्रो के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। यह युवक दिल्ली की तरफ से नोएडा आया था। नोएडा में आकर उसने मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। अभी तक की जांच में पता चला है कि यह युवक नोएडा के सेक्टर-74 में स्थित अजनारा हाउसिंग सोसाइटी में रहता था। प्राथमिक जांच में युवक की पहचान प्रशांत के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद सेक्टर-24 थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची। युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रशांत दिक्षित के रूप में हुई पहचान
इस मामले में नोएडा पुलिस के द्वारा आधिकारिक बयान जारी किया गया है। नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 29 मई को नोएडा सेक्टर-34 मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान प्रशांत दिक्षित के रूप में हुई है। जिसकी उम्र करीब 32 वर्ष थी और भदोही जिले का रहने वाला था। फिलहाल वह नोएडा के सेक्टर-74 में स्थित अजनारा हाउसिंग सोसाइटी में रहता था।

2017 में किया था इंजीनियरिंग का कोर्स
पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि छात्र प्रशांत ने 2017 में मुंबई से बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग का कोर्स किया था। वह तभी से नौकरी की तलाश करा था। वह आज भी नौकरी की तलाश में नोएडा आया हुआ था। वह काफी लंबे समय से परेशान था। इसी के चलते उसने सेक्टर-34 मेट्रो स्टेशन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस ने बताया कि सीआईएसएफ के जवानों ने क्षतिग्रस्त लाश को किसी तरीके से रेल की पटरी से बाहर निकाला।

अन्य खबरें