यूथ में नए साल के स्वागत का उत्साह : तैयारियों में मसरूफ नोएडा के युवा, जानिए क्या है प्लान

नोएडा | 9 महीना पहले |

Google Image | symbolic Image



नोएडा न्यूज (ज्योति नैन) : कुछ ही दिनों में नया साल आने वाला है। उसके स्वागत की तैयारियों में युवाओं में गजब का उत्साह देखा जा रहा है। यह एक ऐसा मौका है, जिसे पूरी दुनिया में एक साथ सेलिब्रेट किया जाता है। 31 दिसंबर की रात को नए साल के स्वागत के लिए युवा वर्ग जश्न मनाने के प्लान में जुटे हैं।

नए साल की सेलिब्रेशन के लिए जगह की तलाश
 नोएडा में यूथ नए साल की तैयारियों में अभी से लग गए हैं। नए साल की प्लानिंग अभी से शुरू हो गई है। इस समय यूथ नए साल सेलिब्रेट के लिए सस्ती और अच्छी जगह की तलाश में हैं। लोग ऑनलाइन ऐसी जगहों की तलाश कर रहे हैं, जहां उन्हें कम पैसों में अच्छा खाना, संगीत और ड्रिंक मिल सके। लोगों को ऐसे होटेल्स, पब्स या केविन्स की तलाश है, जहां नए साल की सेलिब्रेशन के बाद वे आसानी से घर लौट सकें।

ग्रुप्स में करेंगें नया साल सेलिब्रेट 
नए साल से कुछ दिन पहले ही यूथ अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी के लिए अपने ग्रुप्स बनाने लग गए हैं। नए साल के सेलिब्रेशन का प्लान किसी ने अपनी गर्ल गैंग के साथ तो किसी ने अपने पार्टनर के बनाया है। नोएडा में लोग नए साल को सेलिब्रेट करने की प्लानिंग अपने दोस्तों और परिवार के साथ कर रहे हैं।

कैसे करते हैं नया साल सेलिब्रेट
आमतौर पर 31 दिसम्बर की रात को लोग ग्रुप्स में नए साल के सेलिब्रेशन के लिए होटेल्स और पब्स में जाते हैं। 31 दिसम्बर की रात को लोग फुल मस्ती में गानों पर झूमते दिखाई देते हैं। कुछ लोग तो पूरी जश्न में डूबे रहते हैं। रात में 12 बजते ही आतिशबाजी कर लोग नए साल का स्वागत करते हैं। अंत में सब मिलकर नए साल का केक काटते हैं और अपने-अपने रास्ते निकाल जाते हैं। इस बार नोएडा में नए साल की तैयारियां नए साल से कई दिन पहले ही देखी जा रही हैं।

अन्य खबरें