बड़ी खबर : हल्दीराम कंपनी के ड्राइवर का शव फांसी पर लटका मिला, जांच में जुटी नोएडा पुलिस

नोएडा | 1 साल पहले | Jyoti Karki

Google Image | Symbolic



Noida News : शहर के फेस-3 थाना क्षेत्र में स्थित हल्दीराम कंपनी में काम करने वाले एक ड्राइवर ने गुरुवार की सुबह आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति का शव सेक्टर-67 स्थित हल्दीराम कंपनी के पास एक पेड़ से लटका हुआ मिला।

हल्दीराम कंपनी में ड्राइवर का काम करता था
पुलिस ने बताया कि करीब 22 वर्षीय अजय उर्फ मांगली मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला था, वह नोएडा के सेक्टर-67 में स्थित हल्दीराम कंपनी में ड्राइवर के रूप में काम करता था। पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह को अजय ने अपनी फैक्ट्री के बाहर एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

22 साल के रामू की संदिग्ध अवस्था में मौत
इसके अलावा थाना फेस-2 क्षेत्र के नया गांव में रहने वाले एक युवक की गुरुवार की सुबह को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान 22 वर्षीय रामू सिंह के रूप में हुई है, जो कानपुर का रहने वाला था और नोएडा की एक फैक्ट्री में नौकरी करता था।

अन्य खबरें