रियल एस्टेट से अच्छी खबर : आईटी प्रोजेक्ट सेंट्रेड बिजनेस पार्क में नए साल से शुरू होगा हैंडओवर

नोएडा | 16 घंटा पहले | Lokesh Chauhan

Google Image | Symbolic Image



Noida News : सेक्टर-140 में 5 एकड़ में फैले केरासा इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के सेंट्रेड बिजनेस पार्क में नए साल से खरीदारों को उनके ऑफिस स्पेस का हैंडओवर मिलना शुरू हो जाएगा। इसके लिए प्रमोटर की ओर से तैयारियां की जा रही हैं। हैंडओवर के लिए अक्टूबर 2024 में फायर एनओसी के लिए आवेदन किया जाएगा और 2025 में जनवरी से मार्च तक कब्जा मिलना शुरू हो जाएगा। 

फिटआउट के लिए तैयार
यह आईटी प्रोजेक्ट दो तरफ से खुला प्रोजेक्ट है। इसके फेज 1 में दो तरफ 100 मीटर और 200 मीटर चौड़ा फ्रंटेज है, जो ऑफिस स्पेस को बेहतर लुक देता है। ग्राउंड फ्लोर की ऊंचाई दोगुनी है। यह प्रोजेक्ट अपने खरीदारों के लिए फिटआउट के लिए पहले से ही तैयार है। 

3 और प्रोजेक्ट लाने की तैयारी 
केरासा इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के प्रमोटर अरविंद सिंह ने कहा कि ''रियल एस्टेट में यह हमारा पहला आईटी प्रोजेक्ट है। हमारे पास 3 और आने वाले कमर्शियल, रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट हैं। रिटेल स्पेस और ऑफिस स्पेस, फेज 1 करीब 6.5 लाख वर्ग फीट है। इसका लगभग 30-35% हिस्सा बेचा जाएगा। कंपनी बाकी बचे हिस्से को लीज पर रखेगी। इस परियोजना में पहले से ही कई अच्छे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों को लीज पर स्पेस दिया गया है।

अन्य खबरें